Best Discount For You

BIG BREAKING NEWS INDIAN GLOBAL : प्रधानमंत्री मोदी का आज 70वां जन्मदिन, बधाईयों का लगा तांता, देश भर में कार्यक्रम 

MODI JI KE HAPPY BIRTHDAY

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70 वां जन्मदिन है। उन्हें विदेश से शुभकामनाओं की लहर मिली है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं। उन्हें कई देशों के नेताओं से जन्मदिन की बधाई मिली है। इसी समय, भाजपा देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसके अलावा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

राहुल ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी


कांग्रेस सांसद ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की इच्छा


रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी प्रधानमंत्री मोदी को उनके 70 वें जन्मदिन की शुभकामना दी। उन्होंने कहा, "मैं आपके साथ रचनात्मक बातचीत जारी रखने और द्विपक्षीय और अंतर्राष्ट्रीय एजेंडा के सामयिक मुद्दों पर एक साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।"


फिनलैंड के प्रधानमंत्री सना मारिन ने बधाई दी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए, फिनलैंड के प्रधान मंत्री सना मारिन ने कहा कि दोनों  देशों के बीच संबंधों को ले जाने की बहुत गुंजाइश हैदेश आगे। यह देखते हुए कि दोनों देश नियम-आधारित अंतरराष्ट्रीय सीमा के बड़े समर्थक हैं, उन्होंने कहा कि फिनलैंड यूरोपीय संघ (ईयू) का एक सक्रिय सदस्य है और जुलाई में भारत और यूरोपीय संघ के देशों के शिखर सम्मेलन की सफलता में भारत सफल होगा। और यूरोपीय संघ के संबंध भरोसेमंद लगते हैं।

मोदी को लिखे पत्र में मारिन ने कहा कि दोनों देशों के पास अपने संबंधों को कार्रवाई में बदलने का मौका है। उन्होंने कहा कि फिनलैंड भारत और यूरोपीय संघ के बीच मजबूत सहयोग का समर्थन करता है। 
#ModiJiHappyBirthday





नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली ने बधाई दी


नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं। दोनों देश संबंधों को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करेंगे।

अमित शाह ने दी बधाई


गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि उनके नेतृत्व में एक मजबूत भारत की नींव रखी गई थी।

For More Free image long in https://youtubehumbnailimage225.blogspot.com/

 

भाजपा पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित कर रही है

इसके साथ ही इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। पार्टी कार्यकर्ता सेवा सप्ताह उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों में मनाया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिन पर भाजपा आज सेवा कार्य करते हुए तिपहिया साइकिल वितरित करेगी। वहीं, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने 17 से 25 सितंबर तक एमपी आदर्श गांवों में सड़कों के निर्माण और मरम्मत के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया है। भाजपा का महिला मोर्चा राज्य के कई जिलों में फल वितरित करेगा।

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस पवित्र कार्य को बचाने के लिए कर रहे हैंदूसरे का जीवन।

बिहार में, प्रधानमंत्री के जन्मदिन को 'सेवा सप्ताह' के रूप में मनाया जाएगा। उनके 70 वें जन्मदिन के अवसर पर, न केवल बिहार बल्कि पूरा देश सार्वजनिक सेवा के माध्यम से प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाएगा। कार्यक्रम 20 सितंबर तक आयोजित किए जाएंगे। इस अवधि के दौरान, गरीब कल्याण, पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता से संबंधित कई कार्य किए जा रहे हैं।

गुजरात में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर योजनाओं का शुभारंभ करेंगे

गुजरात सरकार ने घोषणा की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन को मनाने के लिए गुरुवार को राज्य में कई समर्थक जन योजनाओं और विकास परियोजनाओं की शुरुआत की जाएगी।

सरकार ने बुधवार को एक बयान में कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, राज्यपाल आचार्य देवव्रत और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की उपस्थिति में, गांधी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इन योजनाओं और परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे गांधीनगर।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली से डिजिटल समारोह में भाग लेंगे। वह गांधीनगर के लिए जल आपूर्ति परियोजना के ई-भूमि पूजन समारोह में भाग लेंगे।

विज्ञप्ति में कहा गया कि राज्य के मंत्री, विधायक और अन्य नेता राज्य के सभी 33 जिलों में 70 अलग-अलग स्थानों से समारोह में भाग लेंगे, जिसमें खेती और जलापूर्ति योजनाओं सहित कई योजनाओं का शुभारंभ किया जाएगा।



#ModiJiHappyBirthday

#PMMODIBIRTHDAY












Post a Comment

0 Comments