Best Discount For You

BIG BREAKING NEWS INDIAN GLOBA : #ShubhoMahalaya2020


 #MaaDurga

#ShubhoMahalaya2020

हैप्पी महालया 2020 विशेज इमेजेज, कोट्स, स्टेटस, मैसेजेस, फोटोज: महालया, जो हर साल मनाया जाता है, पितृ पक्ष श्राद्ध अवधि के अंत और दुर्गा पूजा की शुरुआत का प्रतीक है। इस दिन माना जाता है, देवी दुर्गा ने आधिकारिक रूप से पर्वत कैलाश से अपनी यात्रा शुरू की - जहां वह अपने पति भगवान शिव के साथ रहती हैं - पृथ्वी पर अपने मायके। इस वर्ष, 17 सितंबर (गुरुवार) को शुभ दिन मनाया जा रहा है।

सत्य और साहस की शक्ति को याद रखने के लिए भी दिन मनाया जाता है, और बुराई पर अच्छाई की हमेशा जीत होती है। हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार देवी महिषासुर जो पृथ्वी पर कहर बरपा रहा था, को नष्ट करने के लिए ब्रह्मांड की सभी सर्वोच्च शक्तियों द्वारा देवी दुर्गा को बनाया गया था।

बंगला समुदाय दुर्गा पूजो की शुरुआत से पहले बहुत उत्सव के साथ त्योहार मनाता है, जो इस साल, लगभग एक महीने बाद शुरू होगा। यह जानने के लिए यहां क्लिक करें। हालांकि यह एक असामान्य समय है, लेकिन यह पहली बार नहीं है कि दुर्गा पूजा में देरी होगी। आखिरी बार ऐसा 2001 में हुआ था जब दुर्गा पूजा महालया के 30 दिन बाद मनाई गई थी।

इसलिए, यदि आप त्योहार मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, तो यहाँ कुछ इच्छाएँ हैं, जिन्हें आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा कर सकते हैं।

 आपकी सारी चिंताएं दूर हो सकती हैं। आपके लिए बहुत ताकत और अच्छा स्वास्थ्य। शुभ हो महालय ।



Post a Comment

0 Comments