Best Discount For You

IPL UAE 2020

 


मुंबई रॉयल्स के खेमे में निराशा है, जिसने पहला खिताब जीता और मुंबई इंडियंस के चार बार के सबसे अधिक चैंपियन बने। 19 सितंबर से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में दोनों टीमें अपने दो स्टार खिलाड़ियों के बिना ही रहेंगी। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को लसिथ मलिंगा की कमी खलेगी, वहीं राजस्थान को बेन स्टोक्स की कमी खलेगी।

आईपीएल के सबसे अधिक विकेट लेने वाले 37 वर्षीय मलिंगा ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। जबकि स्टोक्स अपने पिता की बीमारी के कारण क्रिकेट से दूर हैं और आईपीएल के पहले भाग में नहीं दिखेंगे।

दोनों की अनुपस्थिति निश्चित रूप से टीम को खराब करेगी। मुंबई में अब जेम्स पैटिनसन, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान को विकल्प के रूप में रखा गया है, जबकि राजस्थान स्टेक में जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और स्टीव स्मिथ के अलावा चौथे विदेशी खिलाड़ी का दिमाग होगा।

मुंबई इंडियंस की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उद्घाटन मैच खेलना है। रोहित ने कहा कि मलिंगा की तुलना किसी से नहीं की जा सकती, वह अपने अनुभव को याद करेंगे, उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए जो किया है वह अविश्वसनीय है।

दूसरी ओर, बटलर और आर्चर दूसरे मैच से राजस्थान के लिए उपलब्ध होंगे और दोनों जबरदस्त फॉर्म में हैं। हालाँकि, इंग्लैंड दौरे पर अभ्यास के दौरान स्मिथ को चोट लगी थी। दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई से भी उम्मीदें होंगी।


#IPL2020

#Cricket #News 

For free image log in : https://youtubehumbnailimage225.blogspot.com/






Post a Comment

0 Comments