Best Discount For You

BIG BREAKING NEWS INDIAN GLOBAL: जया बच्चन के बयान से शिवसेना खुश, मुखपत्र सामना में की तारीफ

सुशांत के मरने के बाद ड्रग केस के भीतर रिसर्च की वजह से बॉलीवुड को काफी आलोचनाएं मिल रही हैं । जब बॉलीवुड और फुर्सत इंडस्ट्री को गटर कहा गया था तो राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने रवि किशन और कंगना को जमकर फोकस किया।

जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों ने सिनेमा के विषय के भीतर नाम और नकदी अर्जित की, इन दिनों वे इस उद्यम को गटर दे रहे होंगे, मैं अब किसी भी लिहाज से सहमत नहीं हूं । जया बच्चन की घोषणा पर शिवसेना काफी खुश दिखती है। शिवसेना ने आज अपने संपादकीय में जया बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि जया बच्चन अपने तथ्य और वास्तविकता को बोलने के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं।

बुधवार को शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि हिन्दुस्तान की सिनेमेटोग्राफी उतनी ही स्वाभाविक है क्योंकि पवित्र गंगा, कोई इसकी घोषणा नहीं करेगा। लेकिन कुछ किशोर कलाकारों का दावा है कि सिनेमेटोग्राफी एक गटर है, कुछ भी नहीं कहा जा सकता है । समना में लिखा हो गया है कि जया बच्चन ने अपना दर्द जाहिर किया 
 है ।
 समना में यह लिखा है कि जया बच्चन के मन के रूप में संभव के रूप में महत्वपूर्ण हैं । ये लोग जिस थाली में खाते   हैं,उसी में छेद भी करते हैं। समान रूप से समाना ने लिखा कि जय बच्चन ने किसी भी तरह से अपने राजनीतिक 
 और सामाजिक दृष्टिकोण को छिपाए रखा।

https://nowadayscovid19.blogspot.com/


 महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के मुद्दे पर जया बच्चन ने पूरी तरह से भावनात्मक आवाज उठाई। ऐसे समय में जहां बॉलीवुड की बदनामी और आलोचना हो रही है, वहीं अक्सर तांडव करने वाले पांडव भी करीब हैं । शिवसेना ने आगे लिखा कि जया बच्चन का कहना है कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को सिद्धांत मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बदनाम किया जा रहा है जबकि मनोरंजन, हल्के, कैमरा और गति बंद है।

Post a Comment

0 Comments