Best Discount For You

Dream11IPL2020, IPL ,INDIANPREMIUMLEAGUE , Dream11IPL , T2020 , hoststaripL2020



यूएई में आइपीएल का 13वां सीजन अच्छी शुरुआत हो चुकी है । अबू धाबी और दुबई में शुरुआती तीन मैचों के बाद अब लीग का रोमांच शारजाह तक पहुंच गया है। मंगलवार को यहां राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आमने-सामने होगी। चेन्नई जहां टूर्नामेंट का अपना दूसरा मैच खेलेगी, वहीं राजस्थान की टीम पहली बार बाहर होने की कोशिश करेगी।


पहले मैच में मुंबई से मिली हार के बाद चेन्नई की हौंसले के हौसले बुलंद हैं, राजस्थान अपने स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में प्लेइंग इलेवन को लेकर चिंतित है। ऐसी स्थिति में आइए जानते हैं कि इस मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित XI क्या हो सकती है।


राजस्थान रॉयल्स के संभावित एकदास


जोस बटलर और बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में राजस्थान की टीम को कई बदलावों से गुजरना पड़ सकता है। टीम को यशस्वी जायसवाल और रॉबिन उथप्पा को ओपन मिल सकता है । मध्यक्रम में संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग को खिला सकते हैं। गेंदबाजी में जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल और टॉम करन को खतरा मिल सकता है।


बल्लेबाज: यशस्वी जायसवाल, रॉबिन उथप्पा, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर


विकेट कीपर: संजू सैमसन


ऑलराउंडर: महिपाल लोमरोर, रयान पराग,


गेंदबाज: जयदेव उनादकट, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, टॉम करन

मित्रों इस को भी देखो :  



चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित XI

प्राथमिक फिट जीतने के बाद सीएसके के क्रू में शायद ही कभी कोई वैकल्पिक हो । यहां फिर से शेन वॉटसन और मुरली विजय की शुरुआत देखी जा सकती है । अंबाती रायुडू, फाफ डुप्लेसिस, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी मध्यक्रम के अंदर रह सकते हैं। उनके अलावा गेंदबाजी के अंदर रवींद्र जडेजा, सैम करन, पीयूष चावला, दीपक चाहर, लुंगी एन्गिडी को खतरा मिल सकता है।

बल्लेबाज: मुरली विजय, फाफ डुप्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू

विकेट कीपर: महेंद्र सिंह धोनी

ऑलराउंडर: केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम करन

गेंदबाज: दीपक चाहर, लुंगी नगिडी, पीयूष चावला






Post a Comment

0 Comments